शिवपुरी के मयंक की जिंदगी बचाने की जंग: ब्लड कैंसर से लड़ रहा मासूम, अभिषेक दुबे ने रक्तदान कर दिखाई राह

 

शिवपुरी – शहर का युवा मयंक भट पिछले छह महीने से ब्लड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसे बार-बार ताजा ब्लड की आवश्यकता होती है। इस संकट की घड़ी में, जय माई मानव सेवा समिति और The Better Shivpuri के संचालक अभिषेक दुबे ने मयंक के लिए ब्लड डोनेट कर मिसाल कायम की है।

मयंक को तत्काल ब्लड की आवश्यकता थी, जिसके बाद अभिषेक दुबे ने मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक में जाकर अपने 🅾️➕ ब्लड का दान किया। अभिषेक दुबे के इस कदम की हर तरफ सराहना हो रही है, और जय माई मानव सेवा समिति की ओर से उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया गया है।

मयंक भट एक रेयर प्रकार के ब्लड कैंसर से लड़ रहा है, जिसके इलाज के लिए उसे नियमित रूप से ब्लड की आवश्यकता होती है। ऐसे में, जय माई मानव सेवा समिति ने शहरवासियों से अपील की है कि वे मयंक के लिए आगे आकर रक्तदान करें ताकि उसकी जान बचाई जा सके। रक्तदान को महादान माना जाता है, और इस कठिन समय में रक्तवीरों का सहयोग मयंक और उसके परिवार के लिए जीवनदायिनी साबित हो सकता है।

शहर की समाजसेवी संस्थाएं और रक्तवीर मयंक के लिए आगे आ रहे हैं, और इस नेक कार्य में सभी से सहयोग की उम्मीद की जा रही है। रक्तदान के माध्यम से हम सब मिलकर मयंक को इस जंग में मदद कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें