अब बागेश्वर धाम महाराज बहायेंगे सनातन धर्म की बयार विदेश में

 

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर और कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सनातन धर्म की बयार विदेश में बहाने के उद्देश्य से ऑस्ट्रेलिया पहुँच चुके हैं जहां वह ब्रिस्बेन,सिडनी और मेलबर्न जैसे शहरों में सनातन का झंडा फहराएंगे।

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले सभी सनातन प्रेमी के मन में एक नयी उमंग जगाने पूज्य सरकार ऑस्ट्रेलिया की धरती पर अगले दस दिनों तक सनातन की अलख जगाने पधार चुके है। अब वह ब्रिसब्रेन,मेलवर्न और सिडनी में कथा चर्चा और बालाजी सरकार का महादिव्य दरबार सजाएंगे।

बागेश्वर धाम महाराज के ऑस्ट्रेलिया पहुँचने पर वहाँ से सनातनी भक्तों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया। स्वागत के इसी क्रम में जब वह सिडनी से ब्रिसबेन पहुँचे तब बागेश्वर धाम महाराज का गुरुबहन सोमा नायर जी एवं पूज्य निरंजन स्वामी जी एवं ब्रिसबेन भक्त मंडल ने स्वागत किया।

ऑस्ट्रेलिया से पूर्व बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर और कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाकर भी तीन दिवसीय हनुमान कथा कर चुके हैं। इस दौरान दुबई में धीरेंद्र शास्त्री का अब्दुल्ला ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर बीयू अब्दुल्ला ने स्वागत किया था साथ ही डॉक्टर अब्दुल्ला ने धीरेंद्र शास्त्री की आगवानी को अपनी खुशनसीबी बताया था। दुबई में रहने वाले भारतीय भी उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे। बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा दुबई में 22 से 26 मई तक दरबार लगाया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें